3.9.10

फ़िल्म - ’विथ लव, दिल्ली!’


पिछले साल आशीष ने नौकरी से त्यागपत्र दे दिया और फिल्में बनाने और उसमें मुख्य भूमिका निभाने के अपने सपने को पूरा करने के लिए जी जान से लग गया | आखिरकार उसका पहला बड़ा प्रोजेक्ट शुरू हुआ ’विथ लव, दिल्ली!’| आशीष आई.आई.टी. दिल्ली स्नातक है | साथ ही इस फिल्म का एक और निर्माता आशुतोष मटेला एवं निर्देशक निखिल सिंह भी  आई.आई.टी. दिल्ली स्नातक है और ये सभी फिल्मों में अपनी पहचान बनाने में लगे हुए हैं | मुझे पूरा भरोसा हैं की यह समूह बहुत ही अच्छा काम करेगा |

कुछ दिनों से मैं भी व्यस्त थी क्योंकि मैं इसमें 'कोसट्यूम डिजाइनर' हूँ | इसमें मुख्य कलाकार हैं टॉम आल्टर, किरण कुमार एवं सीमा बिस्वास एवं नए कलाकार जिन्हें इस फिल्म में उतारा गया है वो हैं आशीष लाल और परिवा प्रणति | फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है


फिल्म के बारे में कुछ और जानकारी जो प्रेस को भी जारी की गयी हैं :-

फ़िल्म - विथ लव, दिल्ली!

फ़िल्म विथ लव, दिल्ली!एक रोचक थ्रिलरडोक्युमेंटरी - ड्रामा है । इस फ़िल्म में लगभग ३५ ऐतिहासिक इमारतों और पर्यटक स्थलों को दिखाया गया है । रेड डिजिटल फ़िल्म कैमरे से फ़िल्माई जा रही लगभग ९० मिनट की इस फ़िल्म का प्रोडक्शन बजट किसी बौलीवुड फ़िल्म जैसा है । इसमें पर्यटक स्थलों और स्मारकों के इतिहास को एक रोचक और रोमांचक कहानी में पिरोया गया है । यह एक साधारण पर्यटक डोक्युमेंटरी फ़िल्म नहीं है जिसमें एक स्मारक को दिखा कर किताबी तरीके से उसका इतिहास बताया जाता है । इस फ़िल्म की कहानी किसी बहुत ही रोचक व्यावसायिक बौलीवुड फ़िल्म की कहानी जैसी है जिसके माध्यम से पर्यटक स्थलों का इतिहास बताया गया है ।


*’रेडमैट रीव्ज़ टूरिज़्म फ़िल्मस प्राइवेट लिमिटेडकम्पनी की स्थापना भारत के विभिन्न पर्यटक स्थलों के ऊपर फ़िल्म बनाने के एकमात्र उद्देश्य से की गयी है ।

* इस कम्पनी का लक्ष्य आने वाले सालों में भारत के प्रत्येक भाग के विभिन्न पर्यटक स्थलों के ऊपर उच्च कोटि की फ़िल्में बना कर भारत को दुनिया के सबसे मनमोहक और लुभावने पर्यटक स्थलों की गिनती में लाना है । 

* ’रेडमैट रीव्ज़ टूरिज़्म फ़िल्मस प्राइवेट लिमिटेड’ ’रेडमैट एन्टरटेन्मेंट प्राइवेट लिमिटेडसे जुड़ी हुई है जो दिल्ली और मुम्बई स्थित ५ बर्ष पुरानी फ़िल्म प्रोडक्शन कम्पनी है ।

* रेडमैट की स्थपना देश के सर्वोत्तम टेक्नोक्क्रैटस द्वारा की गयी है - आई.आई.टी. दिल्ली स्नातक, चारटर्ड अकाउंटेट, पूर्व आर्मी आफ़सर एवं उच्च कोटि सेल्स टीम । 

* पिछले पांच सालों में रेड्मैट ने विभिन्न सन्स्थाओं के लिए काम किया है -  सरकारी सन्स्थान जैसे बिहार सरकार; कारपोरेट्स जैसे गोदरेज, ब्रिटानिया, कैसट्रोल, सैमसंग, इत्यादि; अन्तर्राष्ट्रीय सन्स्थान जैसे यू.एन.ओ., यू.के. सरकार, एल.जी. ग्रुप ।

* रेडमैट ने सदैव उच्च स्तर की सराहनीय फ़िल्में बनाई है जो उसके दर्शकों की उम्मीदों से बढ़कर रही है । कम से कम समय सीमा में भी रेडमैट ने क्लाइन्ट्स के अनुसार समय पर फ़िल्में पूरी की है । इसे संभव किया है उच्च कोटि के शिक्षित और समर्पित समूह ने जो इस कम्पनी के पीछे है ।

1 comment:

Seema Kumar said...

http://photogallery.indiatimes.com/articleshow/6419990.cms - In Times of India, Ashish and Pariva Pranati (Lead Pair in movie "With Love, Delhi!", wrongly written as only With Love)